फ्री फायर की 10 सबसे फेमस कैरेक्टर एबिलिटी

फ्री फायर में आज एक से एक कैरेक्टर है।  फ्री फायर के फेमस कैरेक्टर  के नाम जैसा -डी जे अलोक, मोको, ह्यातो, क्ला, के, प्रीमिस, क्रोनो,  केली, स्काईलर,वोकॉंग, हैं। आज हम इनकी अबलिटी को जानेगे।

फ्री फायर
Image@tech.hindustantimes.com

DJ ALOK

DJ ALOK फ्री फायर का सबसे फेमस कैरेक्टर हैं। इसकी अबलिटी ये है, कि यह 5 मीटर का एक ओरा बनता हैं।जो 10 सेकंड के लिये 15 %तक स्पीड बढ़ा देता हैं और 3 हैच पी प्रति सेकंड को रिश्तोंर्र करता हैं ओर इसकी कूलडाउन 45 सेकंड मे करता हैं।

MOCO 

यह एक फीमेल कैरेक्टर हैं। जो फ्री फायर मे लोगो मे बहुत प्रचलित हैं। इसकी अबलिटी यह हैं, की ये गोली लगे हुऐ दुश्मन को 5 सेकंड का लिए टैग करती हैं।और साथ माँ टीम का साथियो को  जानकारी देती हैं। इलीट मोको अपग्रेड करना पर टैग करने का समय 6.5 सेकंड हो जाता हैं।

HYATO

ह्यातो फ्री फायर का सबसे हैंडसम कैरेक्टर हैं। यह लोगो को बहुत पसंद आता हैं, क्योकि जब हेच पी 10% कम होती हैं तो आर्मर प्रोटेक्शन मे 5 % बढ़ाता हैं। साथ ही इलीट ह्यातो करने पर हर 10 % हेच पी पर सामना से मिले डेमेज मे 3% की कमी करता हैं।

CRONO (cr7)

क्रोनो कैरेक्टर फ्री फायर मे महान फुटबोलर क्राइस्तियानो रोनाल्डो से इंसपर हैं। यह भी लोगो माँ सबसे ज़्यादा प्रचलित हैं। क्योकि यह एक अभ्यदे सील्ड बनाता जो दुश्मनो के 800 डेमेज को रोकता हैं,और फाॅर्स फील्ड के अंदर से बाहर के दुश्मनो पर हमला नहीं करता कर सकता हैं।सभी इफेक्ट 6 सेकंड तक रहता हैं, और कूलडाउन टाइम 110 सेकंड है।

K

यह एक क्टिव कैरेक्टर हैं, जो रैंक पुश करने मे सबसे ज्यादा फेमस हैं। इसकी यह एबिलिटी हैं की यह अधिकतम ई पी 20% बढ़ाती हैं और 6 मीटर मे अपने साथी की ई पी कंवर्शन रेट 600% बढ़ता है सैकलॉजी मोड़ मे हर 2 सेकंड मे 3 ई पी रिकवर करता हैं। 220 ई पी तक मोड़ स्विच करता हैं और कूलडाउन टाइम 3 सेकंड रहता हैं।

WOKONG

वोकॉंग कैरेक्टर सीस मोड़ का लिये सबसे फेमस कैरेक्टर हैं, इसका काम यह है कि यह बुस में बदल जाता है और चलने की स्पीड में 10 % की कमी हो जाती है। यह 15 सेकंड तक रहता है। इसका कूल डाउन टाइम 200 सेकंड तक रहता है। वोकॉंग से हमला करते समय ट्रांसफॉरमेशन रुक जाता है। और जब वोकॉंग दुश्मन को नोट करता है। तब कूल डाउन रीसेट हो जाता है।

KELLY

 अकेली फीमेल कैरेक्टर जो फ्री फायर में प्रचलित है। इसका काम या यह की कैरेक्टर के दौड़ने की स्पीड से प्रतिशत बढ़ जाती है। इलीट के लिए अपडेट करने पर यह एक्टिव होने पर 4 सेकंड दौड़ती है। और टारगेट पर पहले शार्ट पर 106 प्रतिशत तक ज्यादा डैमेज दे दी है। और यह 5 सेकंड तक एक्टिव रहती है।

KLA

 यह एक मेल कैरेक्टर है, जो फ्री फायर में फैक्ट्री चैलेंज करने में काम आता है। यह अपने मुक्के को 400 प्रतिशत तक बढ़ा देता है।

SKYLER

 पिछले दो अपडेटो के पहले स्काईलर पूरे फ्री फायर पर राज करता था, जिससे लोगों में बहुत प्रचलित था। लेकिन दो अपडेट ओं के बाद इसकी एबिलिटी चेंज कर दी गई। यह 100 मीटर में एक सोनिक वेव निकालता है। वेब विस्फोट करती है 3.5 मीटर रेडियस के अंदर 4 सेकंड के लिए आसपास कि ब्लू बॉल्स समय के साथ डैमेज करता है। इसका कूल डाउन टाइम 50 सेकंड है।

PREEMIS

 इसका पहले प्रचलित नाम एडम था। जो सबसे पहले कैरेक्टर रहना प्राप्त होता है।

ये भी पढ़ें –

Best 8 Tips on How to buy a mobile phone

2023 तक पूरे इंडिया में Jio 5G नेटवर्क का ले सकेंगे आनंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *