बागेश्वर धाम : क्या बागेश्वर धाम सरकार को पता था कि रेल हादसा होगा? देखिए धीरेंद्र शास्त्री ने क्या जवाब दिया।

बागेश्वर धाम : क्या बागेश्वर धाम सरकार को पता था कि रेल हादसा होगा? देखिए धीरेंद्र शास्त्री ने क्या जवाब दिया।

बागेश्वर धाम सरकार :ओड़िशा मे हुऐ बालासोर मे तीन ट्रेनों के हादसे मे अब तक 280 लोगो की जान जा चुकी है। वही 900 लोग घायल हुये है। ओड़िशा  मे पिछले श्रुक्रवार को ट्रैन हादशा हुआ था। इसका जायजा लेने बाले 3 जून को प्रधानमंत्री बालासोर गए थे। रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव वहां पर कैंप कर रहे हैं। अब इस पर हमेशा अपने बयाने से सुर्खियों मे रहने बाले बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री इस पर अपने विचार प्रकट किये है।

बागेश्वर धाम सरकार

सभी लोगो का मानना है की बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेन्द्र कृष्ण जी को किसी भी दुर्घटना का पता या अनुभूति पहले से हो जाती है तो अब लोगो का सवाल है क्या उन्हें बालासोर ट्रैन हड़से के बारे मे मालूम था की यह दुर्घटना होने बाली है अब इस पर बागेश्वर बाले गुरु जी ने अपनी प्रतिकिया व्यक्त की है।

आर्चाय धीरेन्द्र शास्त्री ने ओड़िशा ट्रैन हादसे पर अपने बिचार प्रकट किये

अपने बयानों की वजह से सुर्खियों मे रहने बाले बागेश्वर धाम के आर्चाय धीरेन्द्र शास्त्री ने ओड़िशा ट्रैन हादसे पर अपनी बिचार प्रकट करते हुये कहा है की यह दुर्घटना बेहद दुखद है सबसे पहले हादसे मे घायल हुये लोगो के जल्द ठीक होने की कामना करते है। एवं उनके परिवार बालो के सवेदना प्रकट की है। उन्हें ने कहा की उन्हें ओड़िशा मे होने बाले दुर्घटना के संकेत पहले ही मिल गए थे। लेकिन उन्होंने कहा की इसे जानना अलग बात है और इसे रोकना अलग बात है।  उन्होंने श्रीकृष्ण का उदाहरण देकर कहा की उन्हें पता था की महाभारत होगा लेकिन उन्होंने उसे होने दिया।

बागेश्वर धाम सरकार
बागेश्वर धाम सरकार

वैसे बड़ोदरा मे आज  दिव्य दरबार लगने बाला है। जिसमे की 2 लाख लोगो के आने की सम्भावना है। भक्त अपने सवालों को लेकर आज दरवार मे आ सकते है।

बागेश्वर धाम सरकार ने बाद में सोशल मीडिया पर बालासोर हादसे पर दु:ख व्यक्त किया

बागेश्वर धाम सरकार ने बाद में सोशल मीडिया पर बालासोर हादसे पर दु:ख व्यक्त किया और तस्वीरें पोस्ट कीं। बागेश्वरा धाम सरकार वडोदरा में आज शाम को पांच बजे से दरबार लगाएंगे। इसमें करीब दो लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। वडोदरा के बाद बागेश्वर धाम सरकार गुजरात का दौरा होगा। धीरेंद्र शास्त्री ने अपने गुजरात यात्रा की शुरुआत सूरत से की थी। इसके बाद वह अहमदाबाद और फिर राजकोट पहुंचे थे और दिव्य दरबार आयोजित किया था। राजकोट में बागेश्वर धाम के खिलाफ एक धोखाधड़ी की शिकायत भी पुलिस आयुक्त को दी गई है। इसमें उनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। 

ये भी पढ़ें –

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से शादी करूंगी! MBBS स्टूडेंट करने चली पैदल यात्रा।

मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना की लिस्ट मे अपना नाम कैसे चेक करे?

प्रधानमंत्री आवास योजना की लिस्ट मे अपना नाम कैसे चेक करें

अपना खुद का व्यापार कैसे शुरू कर सकते हैं?

क्या है प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना 2023, जाने कैसे ले योजना का लाभ।

पैसे कमाने वाले 5 ऐप 2022 में बिना इन्वेस्ट के

REALME 11 5G जल्द होने जा रहा है रिलीज़ कीमत और ये होंगे शानदार फीचर्स लुक एवं कैमरा क्वालिटी होंगी खास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *